1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राजस्थान: अलवर में पति के सामने दलित महिला का 5 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

राजस्थान: अलवर में पति के सामने दलित महिला का 5 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

Dalit woman allegedly gang-raped by five men in front of her husband in Alwar in Rajasthan राजस्थान के अलवर में एक बेहद ही शर्मनाक घटना में 5 युवकों ने पति के सामने ही पत्नी के साथ कथित तौर पर गैंगरेप को अंजाम दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 07, 2019 11:18 IST
Dalit woman allegedly gang-raped by five men in front of her husband in Alwar | PTI Represenational- India TV
Dalit woman allegedly gang-raped by five men in front of her husband in Alwar | PTI Representational

अलवर: राजस्थान के अलवर में एक बेहद ही शर्मनाक घटना में 5 युवकों ने पति के सामने ही पत्नी के साथ कथित तौर पर गैंगरेप को अंजाम दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक सिर्फ यहीं तक नहीं रुके, बल्कि उन्होंने दलित जाति से ताल्लुक रखने वाली युवती का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना अलवर जिले के थानागाजी इलाके की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26 अप्रैल को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने IPC और SC/ST ऐक्ट की धाराओं 147, 149, 323, 341, 354B, 376(D) & 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बाइक सवार युवकों ने की शर्मनाक हरकत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते 26 अप्रैल को पीड़िता अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर दोपहर 3 बजे तालवृक्ष जा रही थी, तभी थानागाजी-अलवर बाइपास रोड पर उनकी बाइक के सामने 5 युवकों ने अपनी मोटरसाइकिलें लगा दीं। इसगके बाद वे महिला एवं उसके पति को रेत के टीलों की तरफ ले गए। वहां उन्होंने पति के साथ मारपीट की और दंपति को बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने दोनों के कपड़े उतरवाए और महिला के साथ गैंगरेप किया।


वीडियो बनाया, हत्या की धमकी भी दी
रिपोर्ट के मुताबिक, युवकों ने न सिर्फ महिला के साथ दरिंदगी की, बल्कि वीडियो भी बनाया। इसके साथ ही उन्होंने पति की हत्या की धमकी भी दे दी। धमकी के डर से दलित दंपति ने मामला दर्ज नहीं कराया, लेकिन बदमाश फिर भी बाज नहीं आए और पति को लगातार फोन पर हत्या और वीडियो वायरल करने की धमकियां देते रहे, और वीडियो को वायरल कर दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ जबर्दस्त आरोप है। पुलिस ने छोटेलाल ,जीतू ओर अशोक सहित 5-6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv