1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुजरात में फिर हुआ उना जैसा कांड,राजकोट में दलित की पीट-पीटकर हत्‍या

गुजरात में फिर हुआ उना जैसा कांड,राजकोट में दलित की पीट-पीटकर हत्‍या

गुजरात में एक बार फिर से उना जैसे कांड को दोहराया गया है। राजकोट में एक दलित की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। वारदात राजकोट के पास औद्योगिक एरिया शॉपर का है। जहां कचरा इकठ्ठा करने वाले एक शख्स की कुछ लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी।

Written by: India TV News Desk [Updated:21 May 2018, 10:40 AM IST]
Dalit Beaten- India TV
Dalit Beaten

नई दिल्ली: गुजरात में एक बार फिर से उना जैसे कांड को दोहराया गया है। राजकोट में एक दलित की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। वारदात राजकोट के पास औद्योगिक एरिया शॉपर का है। जहां कचरा इकठ्ठा करने वाले एक शख्स की कुछ लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि मुकेश सवजी नामका 40 वर्षीय युवक कचरा इकठ्ठा करने का काम करता था। कल वो पत्नी के साथ काम के लिए निकला था। तभी चार-पांच लोग आए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने मुकेश को रस्सी से बांध दिया था। उसकी पिटाई कर रहे थे। पिटाई करने का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। बताया ये जा रहा है कि मुकेश पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई।

मुकेश को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट और हत्या का मामला दर्ज किया है। मुकेश और उसका परिवार पांच दिन पहले ही राजकोट काम की तलाश में आया था। पुलिस इस वीडियो की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या था उना कांड

11 जुलाई 2016 को उना कांड हुआ था। जिसमें 4 दलितों की पिटाई कथिक गौरक्षकों ने की थी। ये सभी लोग एक मरी हुई गाय का चमड़ा उतार रहे थे। जिन्हें एसयूवू में भरकर उना टाउन लाएं और गाड़ी में बांधकर पिटाई कीथी। जहां पर यह घटना घटी। वहां से उनी थाना थोड़ी दूर ही था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Dalit man beaten to death in rajkot gujarat: गुजरात में फिर हुआ उना जैसा कांड,राजकोट में दलित की पीट -पीटकर हत्‍या
Write a comment