1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने पीडीपी नेता के पीएसओ से राइफल छीनी, शहर में कर्फ्यू

किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने पीडीपी नेता के पीएसओ से राइफल छीनी, शहर में कर्फ्यू

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के स्थानीय नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की राइफल छीन ली जिसके बाद प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2019 14:18 IST
किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने पीडीपी नेता के पीएसओ से राइफल छीनी, शहर में कर्फ्यू- India TV
किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने पीडीपी नेता के पीएसओ से राइफल छीनी, शहर में कर्फ्यू

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के स्थानीय नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की राइफल छीन ली जिसके बाद प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है और विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीडीपी के किश्तवाड़ इकाई के जिलाध्यक्ष शेख नासिर के पीएसओ के घर में घुस कर कुछ लोगों ने उनसे एके-47 राइफल छीन ली। उन्होंने बताया कि घटना के बाद संदिग्ध आतंकी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया है और राइफल छीनने वालों का पता लगाने के लिए विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

किश्तवाड़ के उपायुक्त एएस रैना ने बताया कि घटना के मद्देनजर शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिले में हथियार छीनने की इस वर्ष यह दूसरी घटना है। इससे पहले आठ मार्च को नकाबपोश बदमाशों ने पीएसओ दलीप कुमार के शहीदी मजार स्थित आवास से एके-47 राइफल और 90 गोलियां चुरा ली थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment