1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CTET Admit Card 2018: गुरुवार से मिलना शुरू होंगे एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

TET 2018 admit card to be released tomorrow, download CBSE CTET Hall Ticket @ ctet.nic.in

CTET Admit Card 2018: ऐसे उम्मीदवार जिनका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा होगा वह 30 नवंबर तक CBSE में संपर्क कर सकते हैं

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: November 22, 2018 10:33 IST
CTET ADMIT CARD 2018- India TV
CTET ADMIT CARD 2018

नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) गुरुवार को केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर देगा। अगर आपने या आपके किसी करीबी ने दिसंबर में होने वाली CTET परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो आप भी गुरुवार से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। ऐसे उम्मीदवार जिनका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा होगा वह 30 नवंबर तक CBSE में संपर्क कर सकते हैं।

अगर आपने CTET परीक्षा के लिए आवेदन किया हुआ है तो अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए www.ctet.nic.in वेबसाइट पर विजिट करें, वेबसाइट पर जाने के बाद आपको Admit Card के टैब पर क्लिक करना होगा और उसके बाद मांगी गई जानकारी को भरना होगा। पूरी प्रक्रिया का पालन करने के बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा।

CTET का पेपर 9 दिसंबर को होने जा रहा है और इस बार CBSE 11वीं बार इस परीक्षा को लेने जा रहा है, देशभर में 92 शहरों में CTET के परीक्षा केंद्र रखे गए हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: CTET Admit Card 2018: गुरुवार से मिलना शुरू होंगे एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड
Write a comment
ipl-2019