1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CRPF का एक जवान ‘गायब’, जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना हुआ था ट्रांसफर

CRPF का एक जवान ‘गायब’, जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना हुआ था ट्रांसफर

जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना स्थानांतरित होने के बाद से CRPF का एक जवान लापता हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 23, 2019 13:56 IST
Representational image- India TV
Representational image

हैदराबाद: जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना स्थानांतरित होने के बाद से CRPF का एक जवान लापता हो गया। मामले में रेलवे पुलिस ने नोटिस जारी किया है। तेंलंगाना के सिकंदराबाद जिले के जीआरपी के एसपी अशोक ने कहा कि "हमने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है और लुक आउट नोटिस भी जारी किया है, आगे की जांच की जा रही है।"

वह ड्यूटी ज्‍वॉइन करने के लिए यहां पहुंचने से पहले ही ट्रेन से लापता हो गया। जिसके बाद तेलंगाना जा रही सीआरपीएफ की टीम का नेतृत्व कर रहे सीआरपीएफ एएसआइ अर्जुन दुबे ने इस संबंध में GRP से शिकायत की। शिकायत मिलने पर हरकत में आई जीआरपी ने इसे लेकर लुक आउट नोटिस जारी किया है।

बता दें कि CRPF के 14 लोगों की टीम जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना स्थानांतरित की गई थी, जो दिल्ली से वे 19 फरवरी को तेलंगाना एक्सप्रेस के जरिए 20 फरवरी को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। लेकिन, स्टेशन पहुंचने के बाद CRPF के 13 जवान नीचे उतर गए। जिसके बाद जब चेक किया गया तो टीम से जम्मू-कश्मीर के मूल निवासी सलदीप कुमार नाम का एक जवान गायब था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019