1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CRPF ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की साजिश नाकाम की, 20 किलोग्राम IED डिवाइस को किया निष्क्रिय

CRPF ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की साजिश नाकाम की, 20 किलोग्राम IED डिवाइस को किया निष्क्रिय

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 174 और 150 बटालियन टीमों को गुरुवार को सर्च के दौरान छत्तीसगढ़ के जगरगुंडा रोड पर नक्सलियों द्वारा लगाया गया 20 किलोग्राम का इम्प्रूव्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) मिला।

Manish Prasad Manish Prasad @manishindiatv
Published on: September 13, 2019 17:08 IST
CRPF found 20Kg IED planted by the Maoists on Jagargunda...- India TV
CRPF found 20Kg IED planted by the Maoists on Jagargunda Road, Chhattisgarh

छत्तीसगढ़: केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 174 और 150 बटालियन टीमों को गुरुवार को सर्च के दौरान छत्तीसगढ़ के जगरगुंडा रोड पर नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम कर दी। सीआरपीएफ ने नक्सलियों द्वारा लगाया गया 20 किलोग्राम का इम्प्रूव्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) मिला। सीआरपीएफ की टीम ने इस IED को निष्क्रिय कर दिया है। इस आईईडी को जहां नष्ट किया गया वहां एक बड़ा गढ्ढा बन गया है। 

सीआरपीएफ ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा कि 174Bn और 150Bn CRPF की टीमों को छत्तीसगढ़ के जगरगुंडा रोड पर नक्सलियों द्वारा लगाए गए 20Kg इंप्रूव्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) मिला। CRPF की टीम ने IED को नष्ट कर दिया जिससे एक बड़ा गड्ढा बन गया। एक नियोजित हमले को टालने के लिए टीमों को बधाई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment