1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश में भीड़ ने दो कांग्रेस नेताओं को बच्चा चोर समझकर पीटा

मध्य प्रदेश में भीड़ ने दो कांग्रेस नेताओं को बच्चा चोर समझकर पीटा

मध्य प्रदेश में भीड़ के हिंसक होने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बैतूल जिले में तो बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता की ही पिटाई कर दी।

IANS IANS
Published on: July 26, 2019 16:02 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

भोपाल: मध्य प्रदेश में भीड़ के हिंसक होने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बैतूल जिले में तो बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता की ही पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की है, यहां कांग्रेस के जिला महामंत्री धर्मेद्र शुक्ला, जनपद सदस्य रामू सिंह लांजीवार एवं आदिवासी कोरकू समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर गुरुवार देर रात को केसिया ग्राम से अपनी कार से घर लौट रहे थे। इस दौरान ग्राम नवल सिग ढाना रोड पर झाड़ियां पड़ी हुई थीं।

बीच रास्ते में झाड़ियां पड़ी देखकर तीनों ही घबरा गए एवं अपनी कार को वापस गांव की ओर ले जाने लगे। इसी बीच वापस होती कार को देखकर ग्रामीणों ने उनके बच्चा चोर होने के शक में उन पर हमला कर दिया। ग्रामीणों के हमले से कार भी क्षतिग्रस्त हो गई एवं तीनों नेताओं को चोटें आई हैं।

शाहपुर थाने से थाना प्रभारी दीपक पाराशर घटना की जानकारी मिलने पर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। धर्मेद्र शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने सीतलझिरी ग्राम के पांच ग्रामीणों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment