1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तृणमूल कांग्रेस से जुड़े अपराधियों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की: माकपा

तृणमूल कांग्रेस से जुड़े अपराधियों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की: माकपा

माकपा ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से ‘‘जुड़े अपराधियों’’ ने उसके दो कार्यकर्ताओं की हत्या की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 24, 2019 19:21 IST
तृणमूल कांग्रेस से...- India TV
तृणमूल कांग्रेस से जुड़े अपराधियों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की: माकपा

नई दिल्ली: माकपा ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से ‘‘जुड़े अपराधियों’’ ने उसके दो कार्यकर्ताओं की हत्या की। उत्तर 24 परगना जिले के आमडांगा में 22 जून को ताजिमुल करीम की हत्या कर दी गई। उसी रात दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर में वाम दल के एक और कार्यकर्ता निजामुद्दीन मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

माकपा पोलित ब्यूरो ने एक बयान में कहा कि करीम पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। वह पिछले कुछ समय से हत्या की धमकी का सामना कर रहे थे। पोलित ब्यूरो ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने हिंसा की अपनी राजनीति के चौतरफा विरोध से भी कोई सबक नहीं सीखा है और माकपा तथा वाम दल के खिलाफ उसका यह रूख जारी है।

माकपा के पोलित ब्यूरो ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से जुड़े अपराधियों के हाथों मारे गए दो युवा कार्यकर्ताओं की हत्या पर गहरा शोक और क्षोभ प्रकट किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment