1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मौत की वजह की जांच के लिए पुलिस ने चिता से छात्रा की अधजली लाश उतरवाई

मौत की वजह की जांच के लिए पुलिस ने चिता से छात्रा की अधजली लाश उतरवाई

हरियाणा के रोहतक जिले के मेहम कस्बे के पास गांव में एक छात्रा की मौत के मामले की जांच के लिए पुलिस ने चिता से उसका अधजला शव नीचे उतरवा लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 16, 2018 22:15 IST
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक जिले के मेहम कस्बे के पास गांव में 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा की मौत के मामले की जांच के लिए पुलिस ने चिता से उसका अधजला शव नीचे उतरवा लिया। पुलिस को उसकी मौत के पीछे किसी गड़बड़ी का संदेह है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गांव से किसी ने पुलिस को लड़की की मौत के बारे में सूचना दी थी और संकेत दिया था कि उसकी मौत प्राकृतिक नहीं है।

उन्होंने कहा कि पुलिस हरकत में आई और गांव के श्मशान स्थल पर पहुंची जहां चिता को आग लगाई जा चुकी थी। अधिकारियों ने कहा कि आग को बुझाया गया और उसके अधजले शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा कि परिजनों ने कहा कि सीने और पेट में बेचैनी की शिकायत के बाद लड़की का निधन हो गया था। 

अधिकारी ने कहा, ‘मौत के कारणों की जांच के लिये शव को पोस्टमॉर्टम के लिए PGIMS, रोहतक भेजा गया है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और उसी के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।’

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13