1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 2022 में कांग्रेस जीतेगी 135 सीटें, वो गुस्से से लड़े और हम प्यार से: राहुल गांधी

2022 में कांग्रेस जीतेगी 135 सीटें, वो गुस्से से लड़े और हम प्यार से: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया है कि 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 135 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के अंदर एकजुटता होती कांग्रेस नहीं हारती।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:23 Dec 2017, 9:11 PM IST]
Rahul Gandhi- India TV
Image Source : PTI Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया है कि 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 135 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के अंदर एकजुटता होती कांग्रेस नहीं हारती। विधानसभा के नतीजों के बाद पहली बार अहमदाबाद पहुंचे राहुल गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ काम करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

राहुल गांधी ने कहा कि विधानसभा में इसबार नई लीडरशिप तैयार हुई है और देखना अगली बार यही लोग गुजरात में सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले कह रहे थे कि कांग्रेस को 20 से 25 सीटें आएंगी और बीजेपी को 150 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। लेकिन रिजल्ट सबके सामने है। राहुल गांधी ने कहा कि हमारी हार हुई लेकिन हम जीत गए। वो गुस्से से लड़े और हम प्यार से। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनावों पर आत्‍मविश्‍लेषण करने के लिए पार्टी नेताओं के साथ अपनी बैठक से पहले आज गिर सोमनाथ जिले में सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। कांग्रेस नेता सौराष्ट्र में केशोद हवाई अड्डे पर उतरे और उन्होंने राज्य की राजधानी से लगभग 420 किलोमीटर दूर स्थित मंदिर में पूजा की। राहुल अहमदाबाद में आज सौराष्ट्र, मध्य गुजरात, दक्षिण गुजरात और उत्तरी गुजरात के नेताओं के साथ बैठक की और कार्यकर्ताओं को किया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 2022 में कांग्रेस जीतेगी 135 सीटें, वो गुस्से से लड़े और हम प्यार से: राहुल गांधी: Congress win 135 seats in 2022, BJP fought with anger and we love: Rahul Gandhi Ahmadabad speech
Write a comment