1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फुटओवर ब्रिज हादसा: कांग्रेस ने मांगा रेल मंत्री पीयूष गोयल का इस्तीफा, दुर्घटना पर जताया दुख

फुटओवर ब्रिज हादसा: कांग्रेस ने मांगा रेल मंत्री पीयूष गोयल का इस्तीफा, दुर्घटना पर जताया दुख

कांग्रेस ने मुंबई में एक फुटओवर पुल के ढहने की घटना पर बृहस्पतिवार को दुख जताया और कहा कि बार-बार हो रहे इस तरह के हादसों की जिम्मेदारी लेते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल को इस्तीफा देना चाहिए या फिर उन्हें बर्खास्त किया जाये।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:15 Mar 2019, 8:20 AM IST]
Congress seeks Piyush Goyal's resignation over Mumbai bridge collapse- India TV
Congress seeks Piyush Goyal's resignation over Mumbai bridge collapse

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने मुंबई में एक फुटओवर पुल के ढहने की घटना पर बृहस्पतिवार को दुख जताया और कहा कि बार-बार हो रहे इस तरह के हादसों की जिम्मेदारी लेते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल को इस्तीफा देना चाहिए या फिर उन्हें बर्खास्त किया जाये। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई ब्रिज हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

उन्होंने कहा, ''आशा करता हूं कि प्रशासन त्वरित कदम उठाएगा और घायलों को तत्काल चिकित्सा मदद मुहैया कराएगा।'' उन्होंने हाल के कुछ वर्षो में फुटओवर पुलों के ढहने की घटनाओं का हवाला देते हुए आरोप लगाया, ''बार बार हो रहे इस तरह के हादसों के लिए मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार जिम्मेदार है।''

यह भी पढ़ें- स्पेशल रिपोर्ट: पंजाब के अमृतसर में बड़ा ट्रेन हादसा, 61 लोगो की हुई मौत

सुरजेवाला ने कहा, ''ऑडिट से जुड़े रेल मंत्री के बड़े-बड़े दावे बार बार गलत साबित हुए हैं। पीयूष गोयल को इस्तीफा देना चाहिए या फिर उन्हें बर्खास्त किया जाए।'' गौरतलब है कि मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास एक फुटओवर पुल गिर गया, जिसमें कुछ लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- अमृतसर हादसा: दशहरा आयोजक हुआ फरार, वीडियो वायरल

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: फुटओवर ब्रिज हादसा: कांग्रेस ने मांगा रेल मंत्री पीयूष गोयल का इस्तीफा, दुर्घटना पर जताया दुख
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019