1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने बताया जंगल राज

कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने बताया जंगल राज

दिल्ली से सटे हरियाणा के शहर फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 27, 2019 11:25 IST
Congress leader Vikas Chaudhary shot at in Faridabad Haryana- India TV
Image Source : INDIA TV Congress leader Vikas Chaudhary shot at in Faridabad Haryana

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे हरियाणा के शहर फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फरीदाबाद के सेक्टर-9 में हमलावरों ने कांग्रेस नेता विकास चौधरी कई गोलियां मारी जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए थे और उन्हें घायल अवस्था में पास के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

गुरुवार सुबह विकास चौधरी फरीदाबाद के सेक्टर 9 में स्थित जिम में गए थे, और जिम से जब वे बाहर निकले तो बदमाशों ने उनपर गोलियां बरसाना शुरू कर दी जिस वजह से वे गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता भी थे। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने विकास चौधरी की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरियाणा में जंगल राज हो गया है, उन्होंने कहा कि राज्य में कानून का डर खत्म हो गया है। अशोक तंवर ने बताया कि कल इसी तरह की एक घटना में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली एक महिला को चाकू मार दिया गया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment