1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. "अभिनंदन की मूंछेें घोषित हों राष्‍ट्रीय मूंछ" लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बयान

"अभिनंदन की मूंछेें घोषित हों राष्‍ट्रीय मूंछ" लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बयान

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बहस के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी बहस हुई। सबसे दिलचस्प मौका तब आया जब सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी बोलने के लिए खड़े हुए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 24, 2019 16:19 IST
Adhir Ranjan- India TV
Adhir Ranjan

नई दिल्ली। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बहस के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी बहस हुई। सबसे दिलचस्‍प मौका तब आया जब सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी बोलने के लिए खड़े हुए। लोकसभा चुनावों में भाजपा द्वारा अभिनंदन के नाम का इस्‍तेमाल किए जाने पर टिप्‍पणी करते हुए चौधरी ने कहा कि अभिनंदन की मूंछो को केंद्र सरकार को राष्‍ट्रीय मूंछ घोषित कर देना चाहिए। 

एनडीए सांसदों द्वारा सोनिया और राहुल पर चल रहे मामलों पर जवाब देते हुए कहा कि अगर सोनिया और राहुल गांधी चोर हैं तो वे इस हाउस में कैसे बैठे हुए हैं। यदि उन्‍होंन कुछ भी गलत किया है तो यहां पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों ही बैठे हुए हैं, आपने अभी तक उन्‍हें जेल क्‍यों नहीं भेजा है। 

राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर बहस के दौरान पश्चिम बंगाल से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने एनडीए के नेताओं पर भी टिप्‍पणी की। उन्‍होंने कहा कि आम लोगों के बारे में सोचने की बजाय आप ये सोचकर मोदी जी की पूजा करते हो कि मोदी बाबा पार करेगा। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019