1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: केजरीवाल के धरने को कांग्रेस ने बताया ड्रामा, कहा- अलग - थलग महसूस करने के चलते मांग रहे हैं हर जगह मदद

दिल्ली: केजरीवाल के धरने को कांग्रेस ने बताया ड्रामा, कहा- अलग - थलग महसूस करने के चलते मांग रहे हैं हर जगह मदद

पिछले कई दिनों से अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल कार्यालय के बाहर धरना दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2018 22:36 IST
सीएम अरविंद...- India TV
Image Source : PTI सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और आईएस अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम अरविंद केजरीवाल पर कांग्रेस ने रविवार को जमकर कटाक्ष किया है। पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गतिरोध में मुख्यमंत्री के समर्थन में आए अन्य विपक्षी दलों के साथ खड़ा नहीं होने के अपने फैसले का बचाव किया और ‘ वातानुकूलित कमरे में आप नेता के धरने ’ को ड्रामा करार दिया एवं आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है। 

संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि उनकी पार्टी नहीं , बल्कि केजरीवाल अलग - थलग महसूस कर रहे हैं , इसलिए वह हर जगह समर्थन की गुहार लगा रहे हैं , वह अपनी साख एवं जनाधार तेजी से खो रहे हैं। उन्होंने तीन क्षेत्रीय दलों समेत चार मुख्यमंत्रियों के समर्थन को भी यह कहते हुए तवज्जो नहीं दी कि वे दिल्ली में थोड़े ही चुनाव लड़ेंगे और यह तो आप नेता हैं जो जनता का सामना करेंगे।

उन्होंने सवाल किया , ‘‘ कांग्रेस अलग - थलग महसूस क्यों करेगी ? वो तो केजरीवाल हैं जो अलग - थलग महसूस कर रहे हैं और हर जगह समर्थन मांग रहे हैं। ’’ उन्होंने उपराज्यपाल कार्यालय में केजरीवाल के धरने को बकवास और ड्रामा करार दिया। उन्होंने आप पर विचारधाराहीन पार्टी होने का आरोप लगाया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment