1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर पर ब्रिटेन के नेता से मुलाकात पर कांग्रेस ने दी सफाई, भाजपा पर किया पलटवार

कश्मीर पर ब्रिटेन के नेता से मुलाकात पर कांग्रेस ने दी सफाई, भाजपा पर किया पलटवार

कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा आर्थिक मंदी, बढ़ती बेरोजगारी, बैंकिंग संकट और यहां तक कि राफेल सौदे में अनियमितताओं पर एक भी सवाल का जवाब देने में विफल रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2019 21:22 IST
Kashmir- India TV
Image Source : TWITTER कश्मीर पर ब्रिटेन के नेता से मुलाकात पर कांग्रेस ने दी सफाई, भाजपा पर किया पलटवार

नई दिल्ली। ब्रिटेन में विपक्षी पार्टी के नेता जेर्मी कॉर्बिन की कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियो से मुलाकात के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। भाजपा ने ट्वीट कर कहा, “भयावह! कांग्रेस को भारत के लोगों को यह समझाना चाहिए कि  उसके नेता विदेशी नेताओं को भारत के बारे में क्या बता रहे हैं।”

भाजपा के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की तरफ से पलटवार किया गया। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा आर्थिक मंदी, बढ़ती बेरोजगारी, बैंकिंग संकट और यहां तक कि राफेल सौदे में अनियमितताओं पर एक भी सवाल का जवाब देने में विफल रही है। इसलिए उन्हें सच्चाई से बचने के लिए झूठ फैलाने का सहारा लेना पड़ता है। वे अब अपने प्रचार के पीछे छिप नहीं सकते।”

दरअसल बुधवार को ब्रिटेन की लेबर पार्टी के नेता जेर्मी कॉर्बिन ने बुधवार को ट्विटर पर एक बयान में कहा, “भारतीय कांग्रेस पार्टी के ब्रिटिश प्रतिनिधियों के साथ बेहद सार्थक मुलाकात हुई जहां हमनें कश्मीर में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा की।”

उन्होंने  कांग्रेस पार्टी यूके के प्रतिनिधिमंडल के साथ उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर भी पोस्ट की और कहा, “तनाव कम होना चाहिए और हिंसा व खौफ का चक्र खत्म होना चाहिए जिसने लंबे समय से इस क्षेत्र को जकड़ रखा है।” इस तस्वीर में लेबर पार्टी की शैडो विदेश मंत्री एमिली थॉर्नबैरी भी नजर आ रही हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban