1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में बारिश के साथ पड़ सकते हैं ओले, शिमला और मनाली में हुई बर्फबारी

दिल्ली में बारिश के साथ पड़ सकते हैं ओले, शिमला और मनाली में हुई बर्फबारी

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार सुबह बादल छाए रहे और बारिश हुई। दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर ओलावृष्टि होने की संभावना है। वहीं, दूसरी ओर पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2019 12:04 IST
राष्ट्रीय राजधानी...- India TV
राष्ट्रीय राजधानी में बारिश के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना है। वहीं, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हुई है।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में रविवार सुबह बादल छाए रहे और बारिश हुई। वहीं, दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर ओलावृष्टि होने की संभावना है। मौसम विभाग ने ये जानकारी दी। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सफदरजंग वेधशाला में 9.6 मिलीमीटर जबकि पालम वेधशाला में 7.1 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। लोधी रोड़ वेधशाला में 5.4 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

उन्होंने बताया, ‘‘न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के करीब बने रहने का अनुमान है।’’ मौसम विभाग ने बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया है। अधिकारी ने बताया, ‘‘दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में गरज के साथ बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है।’’

शनिवार को अधिकतम तापतान 19.3 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 11.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। पूरे दिन बारिश जैसा मौसम बना रहा था और कई जगहों पर अच्छी बारिश भी हुई थी। वहीं, दूसरी ओर पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हुई। हिमाचल प्रदेश के मनाली और शिमला में बर्फबारी देखने के मिली है।

(इनपुट- भाषा और ANI)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv