1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Video: अफसर के घर डबल मर्डर, कातिल कौन? पुलिस मौन

Video: अफसर के घर डबल मर्डर, कातिल कौन? पुलिस मौन

भोपाल: होली के दिन भोपाल से सटे रायसेन में एक दहलाने वाली वारदात हुई। घर में घुसकर बदमाशों ने मां और बेटी का कत्ल कर दिया। एक बड़े अफसर के घर में हुई इस वारदात

India TV News Desk [Updated:25 Mar 2016, 8:08 PM IST]
murder- India TV
murder

भोपाल: होली के दिन भोपाल से सटे रायसेन में एक दहलाने वाली वारदात हुई। घर में घुसकर बदमाशों ने मां और बेटी का कत्ल कर दिया। एक बड़े अफसर के घर में हुई इस वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस कह रही है कि हमें सुराग मिल गया है लेकिन कातिल कौन है इस सवाल पर पुलिसवाले अब भी मौन हैं।

वारदात मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की है। होली के दिन हुए इस डबल मर्डर से औब्दुल्लागंज शहर में हड़कंप मचा हुआ है। कातिल आए, धारदार हथियार से एक सरकारी अफसर की पत्नी व बेटी का मर्डर किया और घर के मेन गेट पर ताला लगाकर बड़े आराम से फरार हो गए। यह सीएमओ भूपेंद्र सिंह के घर पर हुई। सीएमओ दफ्तर में थे, बेटा किसी काम से भोपाल गया था और छोटी बेटी ट्यूशन पढ़ने गई थी। घर में बड़ी बेटी प्रतीक्षा अपनी मां मृदुला के साथ मौजूद थी। दोपहर साढ़े 11 बजे तक घर के दूसरे सदस्य बाहर जा चुके थे, सिर्फ मां और बड़ी बेटी थीं।

शाम 4 बजे छोटी बेटी ट्यूशन पढ़कर वापस लौटी तो घर के बाहर ताला लटका मिला। छोटी बेटी ने पापा को फोन किया। खबर मिलते ही सीएमओ घर पर आए। किसी तरह ताला खुला तो अंदर का मंजर देख पिता और बेटी दोनों बेहोश हो गए। घर के अंदर फर्श पर खून बिखरा था। पहले लोगों को लगा हत्या लूट के इरादे से हुई है लेकिन पुलिस ने लूट की आशंका को खारिज कर दिया है। जांच में जुटी टीम हर एंगल से तफ्तीश कर रही हैं और जल्द ही घरवालों से पूछताछ होगी।

पुलिस कह रही है अहम सुराग मिल गया है, बस पुष्टि होनी बाकी है और जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे लेकिन दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। सवाल उठ रहा है क्या हत्यारों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं था। दिनदहाड़े घर में घुसकर मां-बेटी का कत्ल हो गया और 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

देखे वीडियो-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Video: अफसर के घर डबल मर्डर, कातिल कौन? पुलिस मौन
Write a comment