1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर: चिनार कॉर्प्स ने किया ईद मिलन समारोह का आयोजन

कश्मीर: चिनार कॉर्प्स ने किया ईद मिलन समारोह का आयोजन

कश्मीर घाटी में ईद के त्योहार का जश्न जारी है। शनिवार को चिनार कॉर्प्स ने पारंपरिक उल्लास और भाईचारे की भावना के साथ अपने नागरिकों, रक्षा कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए ईद मिलन समारोह का आयोजन किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2019 21:30 IST
chinar- India TV
Image Source : TWITTER चिनार कॉर्प्स ने किया ईद मिलन समारोह का आयोजन

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में ईद का त्योहार जारी है। शनिवार को चिनार कॉर्प्स ने पारंपरिक उल्लास और भाईचारे की भावना के साथ अपने नागरिकों, रक्षा कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए ईद मिलन समारोह का आयोजन किया।

ईद की शुभकामनाएं देते हुए लेफ्टिनेंट जनरल केजीएस ढिल्लन ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से ईद-उल-फितर के खुशी और शुभ अवसर पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि आपने अपने परिवारों के साथ त्योहार का आनंद उठाया होगा।  आज हम सभी यहां अपने वृहद्ध परिवार के सथ ईद मनाने के लिए इक्ट्ठा हुए हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपके और आपके परिवारों पर अपना आशीर्वाद बरसाए और आप सभी समृद्ध हों और एक स्वस्थ जीवन जी सकें।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे यहां होने की वजह आवाम की शांति और बेहतरी है। आप हमारे राजदूत हैं और इस संदेश को पहुंचाना आपका काम है। हम सभी के पास जीने के लिए एक जीवन है और हमें इसे गरिमा और गर्व के साथ जीना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा कि सर्वशक्तिमान अल्लाह हमें घाटी में शांति बनाए रखने और हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए विकास और सफलता का वातावरण प्रदान करने के लिए ताकत दे। आपको बता दें कि चिनार कॉर्प्स की तरफ से आयोजित किए गए इस  समारोह में 600 से अधिक लोगों ने भाग लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment