1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र विधानभवन की कैंटीन में शाकाहारी भोजन में मिले चिकन के टुकड़े, जांच के आदेश

महाराष्ट्र विधानभवन की कैंटीन में शाकाहारी भोजन में मिले चिकन के टुकड़े, जांच के आदेश

महाराष्ट्र विधानभवन की कैंटीन में परोसे गए शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े मिलने की घटना पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सख्त रूख अपनाते हुए कहा कि इस घटना की जांच होगी।

PTI PTI
Published on: June 20, 2019 15:46 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

मुंबई: महाराष्ट्र विधानभवन की कैंटीन में परोसे गए शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े मिलने की घटना पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सख्त रूख अपनाते हुए कहा कि इस घटना की जांच होगी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अजित पवार ने जब यह मामला विधानसभा में उठाया तो फड़णवीस ने कहा कि कैंटीन प्रबंधन को इस बात के कड़े निर्देश दिए जाएंगे कि ऐसी घटना भविष्य में दोबारा न हो। बुधवार को एक सरकारी अधिकारी ने कैंटीन से ‘मटकी उसल’ (शाकाहारी महाराष्ट्रीय भोजन) परोसने को कहा तो उसमें उन्हें चिकन के टुकड़े मिले।

जब पवार ने यह मामला उठाया तो कांग्रेस विधायक विजय वडेट्टीवार ने निम्न सदन को बताया कि नागपुर के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में एक मरीज के खाने में गोबर पाया गया। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह गंभीर मामला है और (अस्पताल की घटना के) दोषी को निलंबित किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment