1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. थाईलैंड गई छतरपुर की बेटी की सड़क हादसे में मौत, शव लाने में मदद करेगी मप्र सरकार

थाईलैंड गई छतरपुर की बेटी की सड़क हादसे में मौत, शव लाने में मदद करेगी मप्र सरकार

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की थाईलैंड में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। क्षेत्रीय विधायक आलोक चतुर्वेदी की मांग पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शव लाने में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2019 17:41 IST
थाईलैंड गई छतरपुर की...- India TV
थाईलैंड गई छतरपुर की बेटी की सड़क हादसे में मौत, शव लाने में मदद करेगी मप्र सरकार

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की थाईलैंड में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। क्षेत्रीय विधायक आलोक चतुर्वेदी की मांग पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शव लाने में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रज्ञा पालीवाल बेंगलुरू की एक कंपनी में काम करती थीं और कंपनी ने उसे ट्रेनिंग पर थाईलैंड भेजा था। थाईलैंड के फूकेट शहर में एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। प्रज्ञा छतरपुर शहर के सीताराम कॉलोनी निवासी शिवकुमार पालीवाल की पुत्री थीं। प्रज्ञा के परिवार में किसी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं होने के कारण विदेश से शव लाने में समस्या आ रही थी। इसके बाद क्षेत्रीय विधायक आलोक चतुर्वेदी ने ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई।

राज्य की बेटी की थाईलैंड में मौत होने की जानकारी मिलने पर गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यालय ने ट्वीट कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए कहा, "प्रदेश के छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल की ट्रेनिंग के दौरान थाईलैंड के फूकेट शहर में हुए हादसे में मौत की खबर बेहद दुखद है। परिवार के किसी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं, पार्थिव शरीर लाने में दिक्कत हो रही है। परिवार परेशान ना हो, सरकार आपके साथ है। हर संभव मदद के निर्देश।"

ट्वीट में आगे कहा गया, "सरकार विदेश मंत्रालय से चर्चा कर प्रज्ञा का शव लाने का प्रयास करेगी। परिवार के सदस्य जाना चाहे तो सरकार उसका भी पूरा इंतजाम करेगी।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13