1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केंद्रीय विद्यालय की स्कूल बस का एक्सीडेंट, 2 छात्राओं सहित तीन की मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़: केंद्रीय विद्यालय की स्कूल बस का एक्सीडेंट, 2 छात्राओं सहित तीन की मौत, 7 घायल

अधिकारियों ने बताया कि एक छात्रा और कंडक्टर की मृत्यु घटनास्थल पर ही हुई है तथा एक छात्रा की मृत्यु अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 31, 2018 16:31 IST
chattisgarh school bus accident- India TV
chattisgarh school bus accident

रायपुर: छत्तीसगढ़ के अटल नगर (नया रायपुर) इलाके में स्कूल की एक बस और सिटी बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में दो छात्राओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अटल नगर के कयाबांधा चौक के करीब सिटी बस और केंद्रीय विद्यालय की बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में पांचवी कक्षा की छात्रा रजनी कुर्रे और तीसरी कक्षा की छात्रा दुर्गेश्वरी धुर्वा तथा बस के परिचालक नरसिंह सोनी की मृत्यु हो गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अटल नगर के राखी गांव में स्थित केंद्रीय विद्यालय की बस छात्रों को लेकर माना गांव के लिए निकली थी। वहीं सिटी बस मंत्रालय से रायपुर के लिए रवाना हुई थी। दोनों बसे तेज गति से जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि जब बसें कयाबांधा चौक के करीब पहुंचीं तब सिटी बस ने स्कूल की बस को टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूल बस में सवार दो छात्राओं और बस कंडक्टर की मृत्यु हो गई है। हादसे में लगभग आठ छात्रों को चोट पहुंची है।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि एक छात्रा और कंडक्टर की मृत्यु घटनास्थल पर ही हुई है तथा एक छात्रा की मृत्यु अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सिटी बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment