1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केंद्र सरकार ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद बुलाई सर्वदलीय बैठक

केंद्र सरकार ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद बुलाई सर्वदलीय बैठक

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने गुरुवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है। यह बैठक गुरुवार को नियंत्रण रेखा के पार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मद्देनजर बुलाई गई है। कांग्रेस प्रवक्ता राज बब्बर ने संवाददाताओं

IANS [Updated:29 Sep 2016, 3:25 PM IST]
narendra modi- India TV
narendra modi

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने गुरुवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है। यह बैठक गुरुवार को नियंत्रण रेखा के पार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मद्देनजर बुलाई गई है। कांग्रेस प्रवक्ता राज बब्बर ने संवाददाताओं से कहा, "हम सेना के साथ है क्योंकि वे स्थिति को अच्छी तरह से समझते हैं और सभी चुनौतियों का मुकाबला कर रहे हैं। हम सर्वदलीय बैठक के बाद बात करेंगे। जो सरकार द्वारा आज शाम 4 बजे बुलाई गई है।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान से लगी नियंत्रण रेखा के पास (Pok) सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकी ठिकानों पर बड़ा हमला किया। सेना के इस हमले में लश्कर के कई आतंकियों के मारे जाने की सूचना है।

उरी हमले के 10 दिन बाद सेना ने आतंक को करारा जवाब देते हुए पीओके के अंदर 3 किलोमीटर घुसकर आतंकियों पर किया बड़ा सर्जिकल ऑपरेशन। इंडियन आर्मी के कमांडोज ने 30 से 35 आतंकियों को मार गिराया है, हालांकि मारे गए आतंकियों की संख्या की आधिका‍रिक पुष्टी  नहीं हुई है।

सेना ने यह सर्जिकल स्ट्राइक बुधवार रात को उस वक्त की जब सेना को इस बात की सूचना मिली की नियंत्रण रेखा के पास (PoK) बड़ी संख्या में आतंकी जमा हो रहे हैं, इस पक्की सूचना के बाद सेना ने यह बड़ी सर्जिकल कार्रवाई की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: केंद्र सरकार ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद बुलाई सर्वदलीय
Write a comment