1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बौखलाए पाकिस्तान ने सीमा पर फिर दिखाई अपनी औकात, संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

बौखलाए पाकिस्तान ने सीमा पर फिर दिखाई अपनी औकात, संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

पाकिस्तानी सैनिकों ने मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन कर जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे क्षेत्रों में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 27, 2019 23:52 IST
Representative Image- India TV
Representative Image

जम्मू: पाकिस्तानी सैनिकों ने मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे क्षेत्रों में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार के गोले दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। यह जानकारी एक रक्षा प्रवक्ता ने दी।

प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा सीमापार से गोलीबारी शाम करीब 6.30 बजे शुरू हुई और रात 8 बजे समाप्त हुई। प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई की। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

पाकिस्तान अपनी बौखलाबट को कभी उटपटांग बयान देकर तो कभी परमाणु युद्ध की खोखली धमकी देकर दिखा रहा है। सीमा पर अचानक संघर्ष विराम का उल्लंघन भी पाकिस्तान की उसी बौखलाहट का हिस्सा है। हालांकि, सीमा पर तो पाकिस्तान पहले से ही ऐसी कायराना हरकत करता रहा है।

(इनपुट- भाषा)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13