1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. INX Media Case: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के जोरबाग वाले घर पर पहुंची CBI और ED की टीम

INX Media Case: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के जोरबाग वाले घर पर पहुंची CBI और ED की टीम

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अधिकारियों की एक टीम मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के के जोरबाग वाले घर पर पहुंची। सीबीआई की इस टीम में 12 लोग शामिल थे जो करीब 5 गाड़ियों में उनके घर पहुंचे थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 20, 2019 21:45 IST
CBI team reaches Chidambaram's residence, leaves as he was not home- India TV
Image Source : PTI CBI team reaches Chidambaram's residence, leaves as he was not home

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और ईडी अधिकारियों की एक टीम मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के के जोरबाग वाले घर पर घर पहुंची। सीबीआई की टीम में 12 लोग शामिल थे जो करीब 5 गाड़ियों में उनके घर पहुंचे थे। सीबीआई की टीम को चिदंबरम घर पर नहीं मिले जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा। सीबाआई के लौटने के बाद प्रवर्तन निदेशालय की टीम भी चिदंबरम के घर पहुंची हुई है।

इससे पहले आज, दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले के संबंध में उनकी दोनों अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने शीर्ष अदालत से मामले को जल्द से जल्द प्रधान न्यायाधीश के समक्ष रखने को कहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment