1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सीबीआई विवाद: घूसखोरी मामले में राकेश अस्‍थाना की अपील पर आज सुनवाई करेगा दिल्‍ली हाईकोर्ट

सीबीआई विवाद: घूसखोरी मामले में राकेश अस्‍थाना की अपील पर आज सुनवाई करेगा दिल्‍ली हाईकोर्ट

दिल्ली हाइकोर्ट गुरुवार को CBI विवाद को लेकर एक अहम मामले में सुनवाई करेगा। पिछले हफ्ते छुट्टी पर भेजे गए CBI के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने अपने ऊपर दर्ज एफआईआर के खिलाफ हाइकोर्ट में याचिका दायर की थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 01, 2018 10:59 IST
Rakesh Asthana- India TV
Rakesh Asthana

दिल्‍ली हाइकोर्ट गुरुवार को CBI विवाद को लेकर एक अहम मामले में सुनवाई करेगा। पिछले हफ्ते छुट्टी पर भेजे गए CBI के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने अपने ऊपर दर्ज एफआईआर के खिलाफ हाइकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसपर दिल्ली हाईकोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा। गुरुवार को राकेश अस्थाना की याचिका पर सीबीआई को हाईकोर्ट में जवाब देना होगा। सीबीआई के पूर्व स्‍पेशल डायरेक्‍टर अस्थाना पर घूस लेने के आरोप है। पिछली सुनवाई में राकेश अस्थाना के खिलाफ किसी भी कार्यवाही पर लगी रोक को दिल्ली हाईकोर्ट के जज नजमी वजीरी ने एक नवंबर तक बढ़ा दिया था। सीबीआई ने जांच टीम बदले जाने और केस से जुड़ी फाइलों के CVC के पास होने का हवाला देकर जवाब दाखिल करने के लिए और 1 नंवबर तक के वक्त की मांग की थी। 

इससे पहले बुधवार को दिल्‍ली की एक अदालत ने सस्‍पेंड चल रहे सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार को जमानत दे दी थी। देवेंद्र पर राकेश अस्‍थाना से जुड़ी भ्रष्‍टाचार से जुड़ी फाइलों से छेड़छाड़ का आरोप है। स्‍पेशल जज संतोष स्‍नेही ने कल 50000 रुपए के मुचलके और इतनी ही जमानत राशि पर उन्‍हें जमानत दे दी थी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: CBI case High Court Hearing latest updates Rakesh Asthana Alok Verma DSP devendra kumar | सीबीआई विवाद: घूसखोरी मामले में राकेश अस्‍थाना की अपील पर आज सुनवाई करेगा दिल्‍ली हाईकोर्ट
Write a comment
ipl-2019