1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महिला के घर पर ‘छापेमारी’ करने के लिए हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश पर मामला दर्ज

महिला के घर पर ‘छापेमारी’ करने के लिए हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश पर मामला दर्ज

शिकायत में कहा गया है कि तीनों अपने समर्थकों के साथ महिला के घर में ऐसे समय में घुसे जब वहां कोई पुरुष सदस्य नहीं था।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:07 Jul 2018, 7:37 PM IST]
पाटीदार अरक्षण...- India TV
पाटीदार अरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल।

अहमदाबाद: पाटीदार अरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर तथा जिग्नेश मेवाणी पर पुलिस ने एक घर में जबरन घुसने तथा अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है। उन्होंने कथित तौर पर एक घर पर ‘‘छापेमारी’’ की जहां उनका दावा है कि शराब अवैध रूप से संग्रहित की गई थी। कांग्रेस विधायक ठाकोर ने निर्दलीय विधायक मेवाणी तथा पटेल एवं एक दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ वृहस्पतिवार को एक महिला कंचनबेन मकवाना के घर पर ‘‘छापेमारी’’ की और दावा किया कि वे वहां से संचालित कथित ‘‘शराब अड्डे’’का भंडाफोड़ करना चाहते थे।

यह घर गांधीनगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के नजदीक स्थित है। मकवाना ने गांधीनगर सेक्टर 21 थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि तीनों अपने समर्थकों के साथ महिला के घर में ऐसे समय में घुसे जब वहां कोई पुरुष सदस्य नहीं था। पुलिस निरीक्षक वी एन यादव ने बताया कि शिकायत में कहा गया है , ‘‘उन्होंने दो देशी शराब के पाउच उसके घर में रख दिए ताकि साबित किया जा सके कि यह शराब का अड्डा है।’’ यादव ने कहा,‘‘ मकवाना ने अपनी शिकायत में कहा कि वह शराब नहीं बेचती और उसके घर से बरामद दो पाउच घर में घुसे लोगों ने वहां रख दिए। गुजरात में 1960 से ही शराब बंदी है जिसके तहत शराब के संग्रहण , बिक्री और उपभोग पर पाबंदी है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019