1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू-श्रीनगर हाइवे पर CRPF के काफिलेे के निकट कार में संदिग्‍ध विस्‍फोट, जवाहर टनल के निकट की घटना

जम्‍मू-श्रीनगर हाइवे पर CRPF के काफिलेे के निकट कार में संदिग्‍ध विस्‍फोट, जवाहर टनल के निकट की घटना

जम्मू कश्मीर के बनिहाल में जम्मू श्रीनगर हाइवे पर एक कार विस्फोट की खबर है। यह विस्फोट जवाहर सुरंग के नजदीक हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 30, 2019 14:19 IST
Jammu Kashmir - India TV
Jammu Kashmir 

जम्‍मू कश्‍मीर के बनिहाल में जम्‍मू श्रीनगर हाइवे पर एक कार विस्‍फोट की खबर है। यह विस्‍फोट दुर्घटना बनिहाल से 8 किमी. दूरी पर जवाहर सुरंग के नजदीक हुआ है। बताया जा रहा है कि विस्‍फोट कार में रखे सिलेंडर में हुआ है। हादसे के वक्‍त सीआरपीएफ के 40 से 45 वाहनों का काफिला भी हाइवे से गुजर रहा था। जिसमें करीब 1500 जवान मौजूद थे। हादसे के बाद हाइवे पर अफरा तफरी मच गई। विस्‍फोट के चलते सीआरपीएफ के 2 से 3 वाहनों को मामूली क्षति पहुंची है। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

क्‍या यह एक हादसा था या फिर साजिश? फिलहाल जांच एजेंसियां इस तथ्‍य की जांच में जुट गई हैं।  अभी तक सेंट्रो कार के ड्राइवर का पता नहीं चला है।  बता दें कि 14 फरवरी को भी पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में एक संदिग्‍ध कार द्वारा किए गए विस्‍फोट में 40 जवान शहीद हो गए थे। इससे पहले सुरक्षा एजेंसियों ने पुलवामा हमले जैसी घटनाओं का अलर्ट दिया था। 

Jammu Kashmir

Jammu Kashmir 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv