1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बदमाशों ने दिल्ली में लूटी केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के OSD की कार, नोएडा में छोड़कर फरार

बदमाशों ने दिल्ली में लूटी केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के OSD की कार, नोएडा में छोड़कर फरार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों के बुलंद हौसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन यहां कार चोरी या लूट के मामले सामने आ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 03, 2019 10:03 IST
Car belonging to OSD of JP Nadda looted in Delhi, recovered in Noida | ANI- India TV
Car belonging to OSD of JP Nadda looted in Delhi, recovered in Noida | ANI

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों के बुलंद हौसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन यहां कार चोरी या लूट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में मंगलवार की रात को करीब 10 बजे दिल्ली में बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के OSD (Officer on Special Duty) आदित्य की कार लूट ली। हालांकि बाद में बदमाशों को शायद इस बात की भनक लग गई और पकड़े जाने के डर से वे कार को नोएडा में छोड़कर फरार हो गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के OSD मंगलवार रात अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली स्थित निजामुद्दीन कोतवाली क्षेत्र से गुजर रहे थे। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उन्हें बारापुला के पास रोका और कार लूटकर नोएडा की तरफ भाग गए। इस वारदात के बाद आदित्य ने दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दी। लूट की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने नोएडा पुलिस को अलर्ट कर दिया। नोएडा पुलिस ने इसके बाद कड़ी घेराबंदी कर दी और पकड़े जाने के डर से बदमाश सेक्टर-2 में कार छोड़कर भाग निकले।


घटना के बारे में बात करते हुए नोएडा पुलिस के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी करके वारदात के 15-20 मिनट के अंदर ही कार को बरामद कर लिया। उन्होंने कहा, ‘घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की चार टीमें लग गईं और तुरंत कॉम्बिंग करके कार को बरामद कर लिया। बदमाश कार को छोड़कर भाग गए।’ पुलिस ने आदित्य की कार को नोएडा सेक्टर-2 से लावारिश हालत में बरामद किया। कार के बरामद होने में जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम का भी बहुत बड़ा हाथ रहा क्योंकि इससे कार की लोकेशन के बारे में पुलिस को लगातार पता चल रहा था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13