1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. करतारपुर कॉरिडोर: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी को दिया निमंत्रण

करतारपुर कॉरिडोर: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी को दिया निमंत्रण

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात से पहले केंद्रीय रेल मंत्री और नागरिक उडयन मंत्री को पत्र लिखकर गुरु नानक देव जयंती के मौके पर विशेष हवाई उड़ाने और रेलगाड़ियां शुरू करने का आग्रह किया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 07, 2019 12:50 IST
Captain Amrinder Singh invites PM Modi and Former PM Manmohan Singh for Opening of Kartarpur Corrido- India TV
Image Source : AGENCY Captain Amrinder Singh invites PM Modi and Former PM Manmohan Singh for Opening of Kartarpur Corridor 

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की और करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने के मौके पर होने वाले कार्यक्रम के लिए उनको आमंत्रित किया। 12 नवंबर को देश में गुरु नानक देव जयंती मनाई जा रही है और उससे पहले पाकिस्तान में स्थित गुरु नानक देव के स्थान करतारपुर के लिए बना कॉरिडोर शुरू हो जाएगा। 

गुरुवार को अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह से भी मुलाकात की और उन्हें भी गुरु नानक देव के 550वीं जयंति के मौके पर होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। 

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात से पहले केंद्रीय रेल मंत्री और नागरिक उडयन मंत्री को पत्र लिखकर गुरु नानक देव जयंती के मौके पर विशेष हवाई उड़ाने और रेलगाड़ियां शुरू करने का आग्रह किया था। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban