1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: कुछ घंटों की बारिश में ही बीच सड़क पर डूबी बस, यात्रियों को रस्सियों के सहारे बचाया गया

दिल्ली: कुछ घंटों की बारिश में ही बीच सड़क पर डूबी बस, यात्रियों को रस्सियों के सहारे बचाया गया

काफी देर की मेहनत के बाद बस को भी रस्सियों के सहारे ही पानी से बाहर निकाला गया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:13 Jul 2018, 6:06 PM IST]
रस्सी के सहारे बस से...- India TV
रस्सी के सहारे बस से निकलते लोग।

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में शुक्रवार को झमाझम हुई बारिश ने जहां एक तरफ गर्मी से झुलस रहे लोगों को राहत दी, वह सड़कों पर यह आफत बनकर बरसी। देर तक हुई मूसलाधार बरसात ने शहर की पानी निकासी सिस्टम की कलई खोल दी। हालत यह हो गई कि दिल्ली दरिया जैसी नजर आने लगी। कुछ घंटों की बारिश से ही स्थिती ऐसी बनी कि मिंटो रोड पर पूरी बस ही बारिश के पानी में डूब गई और इसे निकालने में लगे कर्मचारी सड़क पर ही तैराकी करते नज़र आए। पानी में फंसे यात्रियों को रस्सी के सहारे रेस्कयू करके निकाला गया। काफी देर की मेहनत के बाद बस को भी रस्सियों के सहारे ही पानी से बाहर निकाला गया। 

यह बस नई दिल्ली से बदरपुर के लिए जा रही थी लेकिन जैसे ही बस मंटो रोड़ के पास पहुंची धीरे-धीरे जमा हो रहे पानी में फंस गई। बारिश के साथ तेजी के पानी बस में ऊपर की तरफ बढ़ने लगा। बस में बैठे नौजवान तो तैर कर बाहर निकल आए लेकिन बस में बैठी महिलाएं और बच्चे फंस गए। इसके बाद उनके रेस्कयू करने के लिए जल्दी से बाहर से रस्सी का इंतजाम किया गया। रस्सी को किसी मजबूत जगह से बांध कर उन्हें एक एक करके बाहर निकाला गया।

आपको बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिनों से बारिश न होने के चलते एक बार फिर से गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा था। ऐसे में यह बारिश लोगों के लिए राहत तो बनकर आई, लेकिन जगह-जगह जलभराव और ट्रैफिक जाम की समस्या ने सारा मजा किरकिरा कर दिया। हालांकि देर तक हुई मूसलाधार बारिश ने आने वाले कुछ दिनों के सुहावना रहने की उम्मीद जगा दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली: कुछ घंटों की बारिश में ही बीच सड़क पर डूबी बस, यात्रियों को रस्सियों के सहारे बचाया गया- bus stuck in water after rain in delhi passenger rescued by rope
Write a comment