1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू कश्‍मीर: पुंछ जिले के मंडी में बस खाई में गिरी, 11 की मौत कई घायल

जम्‍मू कश्‍मीर: पुंछ जिले के मंडी में बस खाई में गिरी, 11 की मौत कई घायल

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा घट गया। शनिवार सुबह मंडी में एक निजी बस गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में 11 लोगों के मारे जाने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 08, 2018 12:41 IST
Jammu kashmir- India TV
Jammu kashmir

जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा घट गया। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को एक बस के सड़क से फिसलकर गहरे खड्ड में गिरने से करीब 11 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा पलेरा में उस समय हुआ जब लोरान से पुंछ जा रही बस के चालक ने एक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह 100 मीटर गहरे खड्ड में गिर गई। 

प्राथमिक जानकारी के आधार पर उन्होंने बताया कि 11 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई तथा 19 अन्य हादसे में घायल हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि कई घायलों की हालत ‘‘गंभीर’’ बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है और विस्तृत जानकारी मिलनी अभी बाकी है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Bus roll down into a gorge in Mandi area of Poonch distt several dead injured latest updates | जम्‍मू कश्‍मीर: पुंछ जिले के मंडी में बस खाई में गिरी, 11 की मौत कई घायल
Write a comment
ipl-2019