1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बुराड़ी कांड: परिवार की बुजुर्ग सदस्य नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, लटकने से हुई थी मौत

बुराड़ी कांड: परिवार की बुजुर्ग सदस्य नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, लटकने से हुई थी मौत

Read In English

चुंडावत परिवार के दस सदस्यों के शव एक जुलाई को घर में लटके पाए गए थे जबकि नारायण देवी घर के एक अन्य कमरे में फर्श पर पड़ी हुई मिली थी।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 12, 2018 18:26 IST
burari case- India TV
burari case

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को बुराड़ी के चुंडावत परिवार के 11 सदस्यों में से एक सबसे बुजुर्ग सदस्य नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हो गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नारायणी की मौत फांसी पर लटकने के कारण हुई थी। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्य मृत पाए गए थे। अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है और उन्होंने इस संबंध में और ब्यौरा देने से इनकार कर दिया। पुलिस को परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले ही मिल गई थी।

अधिकारी ने कल कहा था कि चुंडावत परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्टों में कहा गया है कि लटकने से उनकी मौत हुई है और कुछ खरोंचों के अलावा शवों पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए है। उन्होंने बताया,‘‘अंतिम राय में कहा गया है कि परिवार के सदस्यों की मौत फंदे पर लटकने के कारण हुई है।’’

परिवार के दस सदस्यों के शव एक जुलाई को घर में लटके पाए गए थे जबकि नारायण देवी घर के एक अन्य कमरे में फर्श पर पड़ी हुई मिली थी। 77 वर्षीय नारायण देवी की बेटी प्रतिभा (57) और दो पुत्र भवनेश (50) तथा ललीत (45), भवनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चें नीतू (25), मानिका (23) और धीरेन्द्र (15) मृतकों में शामिल हैं।

मृत पाए गए अन्य लोगों में ललित की पत्नी टीना (42), उनका 15 वर्षीय पुत्र दुष्यंत और प्रतिभा की बेटी प्रियंका शामिल हैं। प्रियंका की पिछले महीने सगाई हुई थी और इस साल के अंत में उसकी शादी होनी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment