1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. वीडियो: जयपुर में रेड लाइट पर खड़े वाहनों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत

वीडियो: जयपुर में रेड लाइट पर खड़े वाहनों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 17, 2019 10:29 IST
Brothers killed in Jaipur as car hits motorcycle at JDA Circle | PTI- India TV
Brothers killed in Jaipur as car hits motorcycle at JDA Circle | PTI

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में कई अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयपुर आयुक्तालय के गांधीनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने JDA सर्किल लालबत्ती पर खड़े 2 वाहनों को टक्कर मार दी। इस टक्कर के चलते बाइक सवार 2 सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित 3 अन्य लोग घायल हो गए।

बाइक सवार 2 सगे भाइयों की मौत

दुर्घटना थाना (पूर्व) के सहायक पुलिस निरीक्षक गजानंद ने बताया कि विश्वविद्यालय से त्रिमूर्ति सर्किल की ओर जा रही एक तेजगति कार ने JDSA सर्किल पर लालबत्ती पर खड़ी एक कार और एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार पुनीत शर्मा (30) और विवेक (28) हवा में कई मीटर तक उछले और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में टक्कर मारने वाली कार के अलावा एक अन्य कार व 4 दुपहिया वाहनों के पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने की बात कही जा रही है।

कार चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हादसे में जेब्रा लाइन पर पैदल सड़क पार कर रहे 2 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में भीख मांगने वाली एक महिला भी दो कारों के बीच में आने से घायल हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि कार चालक मानसरोवर निवासी वीरेंद्र जैन को पकड लिया गया है। जयपुर के सवाई सवाई मानसिंह चिकित्सालय में शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया और इसी अस्पताल में घायलों का इलाज भी जारी है। पुलिस फिलहाल मामले की पूरी जांच में जुटी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment