1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: बिजली कड़कने पर दुल्हे को अजीब हरकत करता देख, दुल्हन ने तोड़ा रिश्ता

बिहार: बिजली कड़कने पर दुल्हे को अजीब हरकत करता देख, दुल्हन ने तोड़ा रिश्ता

शादी टूटते ही दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2018 19:27 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पटना: आसमानी बिजली से लोगों की जान जाती तो आपने कई खबर सुनी होंगी लेकिन बिहार में बिजली का कड़कना किसी के रिश्ता खत्म होने का का कराण बन गया वो भी तब जब शादी की की रस्में पूरी हो चुकी थी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बिहार के सारण जिले में ऐसा ही एक अजीब मामला हुआ, जब आसमानी बिजली कड़ने के बाद दुल्हे की अजीब हरकत देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

सोनपुर पुलिस थाना के चित्रसेनपुर गांव की रेनू कुमारी (काल्पनिक नाम) ने दुल्हे से उस समय शादी से इंकार कर दिया, जब दो दिप पहले दुल्हे ने कहा कि उसे बिजली कड़कने से डर लगता है और पास के खेत में बिजली कड़कने पर वह अजीब हरकत करने लगा। यह सुनकर दुल्हे के परिजन स्तब्ध रह गए, क्योंकि शादी की कई रस्में पूरी हो चुकी थीं। उन्होंने विरोध किया, लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उनपर हमला कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "बिजली कड़कने के बाद दुल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है। दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी।" थाना प्रभारी सिद्धेश्वर आजाद ने कहा कि वर पक्ष पर हमला करने के कारण दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्रदेश में ऐसा पहला मामला हुआ है। इससे पहले कई दुल्हनों ने गोरा न होने, नाटे कद और मानसिक रूप से कमजोर दुल्हों से शादी से इंकार किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment