1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: दो घूंट पानी पीने पर युवक को मिली खौफनाक सजा

VIDEO: दो घूंट पानी पीने पर युवक को मिली खौफनाक सजा

इटारसी: मध्यप्रदेश में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक लड़के को ट्रेन से लटकाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। लड़के को सिर्फ इसलिए पीटा

India TV News Desk [Published on:29 Mar 2016, 1:45 PM IST]
TRAIN- India TV
TRAIN

इटारसी: मध्यप्रदेश में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक लड़के को ट्रेन से लटकाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। लड़के को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने किसी और की बोतल से पानी पी लिया था। यह दर्दनाक घटना पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन के एस 2 कोच में घटी थी। इस मामले का वीडियो सामने आया तो सभी जगह शोर मच गया।

वीडियो में दिखाया गया है कि पीड़ित को खिड़की के बाहर पंजों के बल बांधा गया है। और जैसे ही ट्रेन इटारसी स्टेशन पर रुकती है एस-2 कोच से दो लड़के निकलकर आते हैं और लड़के को बेल्ट से पीटना शुरू कर देते हैं। इस तरह पीटने के बाद भी आसपास खड़े लोगों ने उसकी मदद नहीं की बल्कि खड़े होकर बस वीडियो बनाते रहे। बाद में जब ट्रेन इटारसी पहुंची तो कुछ सामान बेचने वाले लोगों ने लड़के को बचाया। पीड़ित मुंबई की किसी प्राईवेट कंपनी में काम करता है।

सुमित काछी नामक का पीड़ित युवक जबलपुर का रहने वाला है और वह मुंबई में नौकरी करता है। वह 25 मार्च को रात 11 बजे की ट्रेन से मुंबई जाने के लिए निकला था। जबलपुर स्टेशन पर पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन में बैठ गया था। थोड़ी दूर ट्रेन चली थी कि गर्मी के कारण उसे तेज प्यास लगी और उसने किसी पैसेंजर की बोतल से थोड़ा पानी पी लिया। इस पर कुछ लड़के विवाद करने खड़े हो गए। विवाद करने वाले लड़कों ने ट्रेन की चेन खईंच दी और युवक को रस्सी से बांधकर ट्रेन के बाहर लटका दिया। थोड़ी ही देर में ट्रेन चल दी और ट्रेन ने 100 की रफ्तार पकड़ ली। रात 11 बजे ट्रेन चलने के बाद हुए इस वाकये के बाद सुबह 4 बजे तक वह ट्रेन के बाहर लटका रहा।

पीड़ित को पीटने वाले सभी आरोपी पटना के हैं, वह सभी परिक्षा देने के लिए जा रहे थे। इस घटना के बाद सभी आरोपियों पर पीड़ित को जान से मारने का केस करने की मांग की जा रही है।

आगली स्लाइड में देखें VIDEO:

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019