1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा'

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का खून बेकार नहीं जाएगा। शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर चल रही है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 22, 2019 17:53 IST
Amit Shah- India TV
Amit Shah

रामनाथपुरम (तमिलनाडु): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का खून बेकार नहीं जाएगा। शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर चल रही है। उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए तमिलनाडु के रहने वाले दो जवानों को भी याद किया। 

तमिलनाडु में भाजपा और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक के बीच मंगलवार को हुए गठबंधन के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी 40 लोकसभा सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिये काम करने का आह्वान किया।

 
अमित शाह ने कहा, चाहे अन्नाद्रमुक हो या पीएमके या फिर भाजपा, पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन के उम्मीदवारों जिताने के लिये काम करना है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना सुनिश्चित किया जा सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment