1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह स्‍वस्‍थ, स्‍वाइन फ्लू के इलाज के बाद एम्‍स से मिली छुट्टी

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह स्‍वस्‍थ, स्‍वाइन फ्लू के इलाज के बाद एम्‍स से मिली छुट्टी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अब स्वस्थ्य है। समाचार एजेंसी एएनआई ने भाजपा नेता अनिल बलूनी के हवाले से जानकारी दी कि स्वाइन फ्लू के इलाज के बाद आज उन्हें नई दिल्ली के एम्स से छुट्टी दे दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2019 12:49 IST
amit shah- India TV
Image Source : FILE PHOTO amit shah

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह अब स्‍वस्‍थ्‍य है। ​घर वापसी आने के बाद शाह ने ट्वीटकिया है, ‘‘ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूँ। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से आभारी हूँ।’’ एम्स के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘स्वाइन फ्लू के इलाज के बाद शाह को सुबह दस बजकर बीस मिनट पर एम्स से छुट्टी दे दी गयी।’’ 

भाजपा नेता और पार्टी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रभावी अमित मालवीय ने बताया कि शाह स्वस्थ हैं और अस्पताल से घर आ गए हैं। मालवीय ने कहा, ‘‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को एम्स से छुट्टी मिल गई है। वह स्वस्थ हैं और घर वापस आ गए हैं। आप सभी की शुभकामनाओं और संदेशों के लिए धन्यवाद।’’ सांस लेने में दिक्कत और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद बुधवार को शाह को एम्स में भर्ती कराया गया था। 

शाह ने अपनी बीमारी के बारे में ट्वीट कर पिछले सप्‍ताह बुधवार को अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। जांच में उन्‍हें स्‍वाइन फ्लू की पुष्टि हुई थी। ​अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि मुझे स्‍वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्‍वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र स्‍वस्‍थ हो जाउंगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019