1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ, एम्स के स्पेशल वार्ड में भर्ती

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ, ट्वीट कर दी जानकारी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तबीयत बिगड़ गई है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 Jan 2019, 11:10 PM IST]
Amit Shah- India TV
Amit Shah

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तबियत बिगड़ गई है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि अमित शाह के सीने में जकड़न और बुखार की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उनका स्वास्थ्य की जांच की। जांच के आधार पर स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई और बीजेपी अध्यक्ष ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।'

एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे थे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ, ट्वीट कर दी जानकारी : BJP President Amit Shah suffering from swine flu, admitted in aiims
Write a comment
ipl-2019