1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. BJP विधायक का विवादित बयान, मायावती को बताया ‘असली रूप-रंग छिपाकर युवा दिखने का शौक रखने वाली’

BJP विधायक का विवादित बयान, मायावती को बताया ‘असली रूप-रंग छिपाकर युवा दिखने का शौक रखने वाली’

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि “मायावती जी 65 वर्ष की उम्र में विदेश जाकर फेशियल करवाती हैं और अपने बाल रंगवाती हैं।”

Bhasha Bhasha
Updated on: March 19, 2019 19:34 IST
- India TV
Mayawati (File Photo)

बलिया (उप्र): अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बसपा प्रमुख मायावती पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि असली रूप-रंग छिपाकर युवा दिखने का शौक रखने वाली मायावती, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेवजह शौकीन कहती हैं। बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मायावती पर मंगलवार को ये टिप्पणी की।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''मायावती जी 65 वर्ष की उम्र में विदेश जाकर फेशियल करवाती हैं और अपने बाल रंगवाती हैं। वह हमारे नेता को शौकीन बोलती हैं।'' उन्होंने मायावती को नसीहत देते हुए कहा कि असली रूप को छिपा कर युवा दिखने की प्रवृत्ति को ही शौक कहा जाता है। सिंह ने इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला किया।

उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा को मौसमी नेता करार दिया और कहा कि प्रियंका तीन माह पहले होटल विहार कर रही थीं और अब नौका विहार कर रही हैं। प्रियंका के संस्कार में राजनीति नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि निकट भविष्य में गंगा एक्सप्रेस वे बनने वाला है। प्रियंका नौका विहार की आड़ में अपने पति के लिए जमीन की तलाश कर रही हैं।

मालूम हो कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका ने सोमवार को प्रयागराज से वाराणसी तक की यात्रा गंगा में मोटरबोट के जरिए शुरू की थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban