1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने कार के बोनट पर होमगार्ड को घुमाया

सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने कार के बोनट पर होमगार्ड को घुमाया

सतीश खोड़ा की कार गलत दिशा में आ रही थी, घटना स्थल पर तैनात होम गार्ड ने जब कार को रोका तो ड्राइवर ने बताया कि यह खोडा की कार है। होमगार्ड ने बताया कि जब मैंने उनसे कहा कि आप गलत साइड में हो तो खोडा ने मुझे थप्पड़ मार दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 24, 2019 19:17 IST
social media- India TV
Image Source : ANI सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है घटना का वीडियो

रेवाड़ी। सत्ता के नशे में नेताओं के कानून अपने हाथ में लेने की खबर अकसर समाने आती रहती हैं। अब हरियाणा के रेवाड़ी से एक ऐसा ही मामला समाने आया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के नेता सतीश खोडा की कार ने एक होम गार्ड के जवान को गाड़ी के बोनट पर लटका कर घसीटा।

दरअसल मामला रविवार का है। सतीश खोड़ा की कार गलत दिशा में आ रही थी, घटना स्थल पर तैनात होम गार्ड ने जब कार को रोका तो ड्राइवर ने बताया कि यह खोडा की कार है। होमगार्ड ने बताया कि जब मैंने उनसे कहा कि आप गलत साइड में हो तो खोडा ने मुझे थप्पड़ मार दिया।

जिसके बाद हंगामा हो गया, हंगामा होता देख ड्राइवर ने मौके से कार भगाने की कोशिश की तो होमगार्ड कार के बोनट पर चढ़ गया। जिसके बाद कुछ  देर तक ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटे होनी की बात कह रही है।

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment