1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता की पहचान शिबू दास के रूप में की गयी है और वह रहस्यमयी परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल मिले, बाद में उनकी मौत हो गयी ।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 26, 2019 22:57 IST
murder sketch- India TV
त्रिपुरा में भाजपा नेता की हत्या

अगरतला। त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के समर्थक की पश्चिम त्रिपुरा जिले में हत्या कर दी गयी । पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि इस हत्या के पीछे माकपा का हाथ है लेकिन वाम दल ने इन आरोपों से इंकार किया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्य ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘शनिवार की रात एक भाजपा कार्यकर्ता की बानिक्य चौमुहानी इलाके में हत्या कर दी गयी । हमारे पास ऐसी खबरें हैं कि इसमें माकपा शामिल है । इसमें कांग्रेस का भी हाथ है ।’’ 

पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता की पहयान शिबू दास के रूप में की गयी है और वह रहस्यमयी परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल मिले जहां बाद में उनकी मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

तमिलनाडु में एएमएमके नेता की हत्या

शिवगंगा। अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के यूनियन सचिव सर्वनन की यहां रविवार को अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। सर्वनन की उस समय हत्या कर दी गई जब वह सुबह की सैर कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि दोषियों को पकड़ने के लिए चार विशेष टीमों का गठन किया गया है। हत्या के पीछे के कारण की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि एएमएमके नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इस घटना के विरोध में सर्वनन के शव को लेने से इनकार कर दिया। वे दोषियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक जयचंद्रन ने एएमएमके कार्यकर्ताओं को इस मामले में जल्द कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है।  

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13