1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की गुंडागर्दी, निगम अधिकारी को सरेआम पीटा

VIDEO: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की गुंडागर्दी, निगम अधिकारी को सरेआम पीटा

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 26, 2019 14:44 IST
bjp leader kailash vijayvargiyas son mla akash vijayvargiya beaten thrashes municipal corporation of- India TV
bjp leader kailash vijayvargiyas son mla akash vijayvargiya beaten thrashes municipal corporation officer in indore see video

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सामने आया है। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश ने बुधवार को दो निगम अधिकारी को बैट से पीटा। दरअसल, यहां पर अमला गंजी कंपाउंड में निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी, लेकिन विधायक आकाश विजयवर्गीय उन पर ही बरस पड़े। 

इतना ही नहीं विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की। दरअसल, इस क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। ऐसे में जो भी जर्जर मकान हैं और काफी पुराने घर हैं उन्हें सरकार की तरफ से खाली कराया जा रहा है ताकि किस तरह की घटना ना हो।

आपको बता दें कि इससे पहले भी आकाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. तब उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी पहले तो पप्पू थे, लेकिन अब गधों के सरताज बन गए हैं. उस वक्त भी उनकी टिप्पणी पर काफी बवाल हुआ था।

'मैंने क्या कर दिया मुझे याद नहीं'

विवाद के बाद आकाश ने कहा कि मैं बहुत गुस्से में था। मैंने क्या कर दिया मुझे नहीं पता। निगम के अफसर ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की और हाथ पकड़ा, जिससे मुझे गुस्सा आ गया। विवाद के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एमजी रोड थाने का घेराव किया। वहीं, दूसरी तरफ मारपीट के विरोध में नगर निगम कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया। नगर निगम द्वारा विधायक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने की तैयारी की जा रही है।

पहले भी विवादित रहा है विजयवर्गीय परिवार

बता दें कि इंदौर-3 विधानसभा सीट से आकाश विजयवर्गीय विधायक हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उनके टिकट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। कैलाश विजयवर्गीय अब राष्ट्रीय राजनीति में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं। यही कारण रहा कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़े लेकिन उनकी जगह बेटे ने अपनी किस्मत आजमाई। मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की इंदौर से मौजूदा विधायक उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (अमित शाह) को राष्ट्रीय महासचिव (कैलाश विजयवर्गीय) द्वारा सेटिंग कर अपने बेटे (आकाश विजयवर्गीय) को टिकट दिलाने का आरोप लगाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment