1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर के किस्तवाड़ में आज रात 8 बजे करीब अज्ञात बंदूकधारियों ने राज्य बीजेपी के सचिव अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:01 Nov 2018, 10:28 PM IST]
Jammu Kashmir BJP leader murder- India TV
Jammu Kashmir BJP leader murder

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के किस्तवाड़ में आज रात 8 बजे करीब अज्ञात बंदूकधारियों ने राज्य बीजेपी के सचिव अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। परिहार की हत्या के बाद किश्तवाड़ इलाके में तनाव की खबर है। स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। तनाव के मद्देनजर पूरे इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

अनिल परिहार अपने भाई अजित परिहार के साथ अपनी दुकान से लौट रहे थे उसी समय अंधेरे का फायदा उठाकर उन्हें नजदीक से गोली मारी गई। दोनों भाइयों पर जिस जगह पर हमला हुआ वह उनके घर के पास बेहद संकरी गली है।

प्रथमदृष्टया ये प्रतीत होता है कि बंदूकधारी दोनों भाइयों के घर लौटने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दोनों भाई गली में दाखिल हुए उन्हें नजदीक से गोली मारकर बंदूकधारी फरार हो गए। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या
Write a comment