1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अनिल अंबानी के लिए कोर्ट में पेश हुए कपिल सिब्बल, BJP ने कहा कांग्रेस का पर्दाफाश

अनिल अंबानी के लिए कोर्ट में पेश हुए कपिल सिब्बल, BJP ने कहा कांग्रेस का पर्दाफाश

भाजपा की ओर से यह हमला तब किया गया है जब वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल उच्चतम न्यायालय में एक सुनवाई में रिलायंस की तरफ से पेश हुए

Written by: Bhasha [Published on:13 Feb 2019, 11:13 AM IST]
BJP lashes out at Congress after Kapil Sibal defends Anil Ambani’s company in court- India TV
BJP lashes out at Congress after Kapil Sibal defends Anil Ambani’s company in court

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस के अनिल अंबानी समूह के साथ “करीबी रिश्ते” हैं और विपक्षी पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल का कई मामलों में उद्योगपति के समूह का ‘‘पक्ष लेना’’ पार्टी का पर्दाफाश करता है। भाजपा की ओर से यह हमला तब किया गया है जब वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल उच्चतम न्यायालय में एक सुनवाई में रिलायंस की तरफ से पेश हुए।

यह सुनवायी एरिक्सन इंडिया द्वारा रिलायंस कम्युनिकेशन्स लिमिटेड (आरकॉम) के चेयरमैन अनिल अंबानी एवं अन्य के खिलाफ दायर अवमानना से जुड़ी थी। एरिक्सन इंडिया ने यह मामला 550 करोड़ रुपये के बकाये का भुगतान नहीं करने को लेकर दायर किया है। 

भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने सिब्बल द्वारा अंबानी की आलोचना करने और अदालत में रिलायंस की ओर से पेश होने के लिए कांग्रेस पर हमला बोला और कहा, ‘‘राहुल गांधी और कांग्रेस दुष्प्रचार में लिप्त है क्योंकि कंपनी (अनिल अंबानी समूह) जिसके बारे में उनका आरोप है कि उसे यहां (राफेल सौदे में) लाभ हुआ, उसे इस सरकार में कोई लाभ नहीं हुआ बल्कि उसे तब अनुचित लाभ हुआ जब कांग्रेस सत्ता में थी।’’ 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019