1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली को प्रदूषण में छोड़ दुबई छुट्टी मना रहे हैं केजरीवाल, भाजपा नेता मनोज तिवारी का दावा

दिल्ली को प्रदूषण में छोड़ दुबई छुट्टी मना रहे हैं केजरीवाल, भाजपा नेता मनोज तिवारी का दावा

मनोज तिवारी ने ट्वीट संदेश में लिखा है कि दिल्ली की आंखे बिलख रही हैं, सांसे थमी पड़ी हैं और अरविंद केजरीवाल परिवार सहित दुबई के लिए निकल गए हैं

Edited by: India TV News Desk [Updated:10 Nov 2018, 8:06 PM IST]
BJP claims CM Kejriwal 'holidaying' in Dubai when Delhi is choking with pollution- India TV
BJP claims CM Kejriwal 'holidaying' in Dubai when Delhi is choking with pollution

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्ती की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी का दावा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। मनोज तिवारी ने ट्वीट संदेश में लिखा है कि दिल्ली की आंखे बिलख रही हैं, सांसे थमी पड़ी हैं और अरविंद केजरीवाल परिवार सहित दुबई के लिए निकल गए हैं। उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए लिखा है कि चंदे के नाम पर ब्लैक को व्हाइट करने की सिग्नेचर डील चल रही है!! जनता माफ नहीं करेगी।

हालांकि आम आदमी पार्टी ने इसका खंडन किया है, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने शनिवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने आईआईटी बैचमेट के पारिवारिक समारोह में भाग लेने के लिए विदेश गए हुए हैं।

लेकिन भाजपा नेता और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने भी केजरीवाल की विदेश यात्रा पर सवाल उठाए हैं। विजेंद्र गुप्ता ने शनिवार को कहा कि केजरीवाल अचानक 8 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर दुबई के लिए निकल गए हैं और उनकी वापसी 11 नवंबर की है। विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल की यात्रा के बारे में जानकारी को छुपाया गया है, जिससे साबित होता है कि कहीं कुछ गड़बड़ जरूर है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली को प्रदूषण में छोड़ दुबई छुट्टी मना रहे हैं केजरीवाल, भाजपा नेता मनोज तिवारी का दावा
Write a comment