1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पीएम मोदी के उद्घाटन से एक रात पहले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर उतरे स्टंटबाज, वीडियो हुआ वायरल

पीएम मोदी के उद्घाटन से एक रात पहले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर उतरे स्टंटबाज, वीडियो हुआ वायरल

उद्घाटन से पहले देश के पहले स्मार्ट हाईवे पर स्टंटबाजों की एंट्री कैसे हो गई? एक्सप्रेस-वे पर बाइकर गैंग कहां से आया?। इन वीडियो में चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते स्टंटबाज दिखाई दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 27, 2018 23:18 IST
- India TV
वीडियो सामने आने के बाद से ही सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के तौर पर देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन हाईवे का उद्घाटन किया। लेकिन पीएम मोदी द्वारा उद्घाटन से महज कुछ घंटे पहले एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजों का चौंका देने वाले वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद से ही सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद सवाल उठाए जा रहे है कि उद्घाटन से पहले देश के पहले स्मार्ट हाईवे पर स्टंटबाजों की एंट्री कैसे हो गई? एक्सप्रेस-वे पर बाइकर गैंग कहां से आया?। इन वीडियो में चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते स्टंटबाज दिखाई दे रहे हैं।

Related Stories

बाइक का पिछला पहिया उठाकर एक्सप्रेस वे पर बाइक दौड़ाते स्टंटबाज दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जिस तरह स्टंटबाज बाइक चला रहे हैं ये बिल्कुल खुलेआम मौत को बुलावा देने जैसा लग रहा है। वीडियो में एक नहीं, दो नहीं बल्कि लगातार तीन बार इसने कुछ ऐसा ही स्टंट दिखाने की कोशिश करते दिखते हैं। स्टंट का ये वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है। जबकि जिस जगह पर ये खतरनाक खेल खेला जा रहा है। वो गाजियाबाद के डासना के करीब का बताया जा रहा है। पीएम मोदी द्वारा उद्घाटन से एक रात पहते रात के वक्त इस तरह कुछ लड़के स्टंटबाजी करते कैमरे में कैद हुए हैं। 

सबसे हैरानी की बात ये कि एक्सप्रेस-वे पर बीती रात गाड़ियों की आवाजाही बंद थी। बावजूद इसके यहां स्टंटबाजों ने खौफनाक स्टंट को अंजाम दिया। जब बेफिक्र स्टंटबाजों ने सरेराह जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे थे उसी समय वहां से गुजर रहे किसी मुसाफिर ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। फिलहाल, इस स्टंटबाज गैंग की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन चश्मदीदों के मुताबिक ये लड़के यहां के लोकल ही थे। लेकिन इस स्टंटबाजी ने सुरक्षा इंतज़ामों पर भी सवालिया निशान लगा दिया है कि जब ये एक्सप्रेस वे पब्लिक के लिए नहीं खुला था तो बाइकर गैंग की एंट्री वहां कैसे हुई। वो भी पीएम के वहां पहुंचने से महज़ कुछ घंटे पहले।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv