1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'मैंने पापा से कहा था पास करवा दीजिए, उन्होंने टॉप करवा दिया'

बिहार टॉपर घोटाले में रूबी राय बोली, 'मैंने पापा से कहा था पास करवा दीजिए, उन्होंने तो टॉप करवा दिया'

गिरफ़्तारी के बाद रूबी राय ने पूछताछ में बताया कि, "मैं ने तो पापा से कहा था पास करवा दीजिए, उन्होंने तो टॉप ही करवा दिया।"

India TV News Desk [Published on:28 Jun 2016, 3:29 PM IST]
Ruby Rai- India TV
Ruby Rai

बिहार: बिहार टॉपर घोटाले की आरोपी रूबी राय ने जांच में जुटे विशेष जांच दल (SIT) को चौंकाने वाली बताई है। गिरफ़्तारी के बाद रूबी राय ने पूछताछ में बताया कि, "मैं ने तो पापा से कहा था पास करवा दीजिए, उन्होंने तो टॉप ही करवा दिया।"

इससे पहले भी रूबी को कई बार नोटिस देकर बुलाया गया था लेकिन वह परीक्षा देने नहीं आई थी। 3 जून को आयोजित री-एग्जामिनेशन में भी वह कथित स्वास्थ्य कारणों की वजह से उपस्थित नहीं हुई थी। रूबी और अन्य चारों टॉपर्स के खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट भी जारी किए गए थे और शनिवार को परीक्षा देने के बाद रूबी को एसआईटी ने बोर्ड कार्यालय से बाहर आते ही गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि परीक्षा समिति ने सभी 14 टॉपर्स को तीन जून को इंटरव्यू और लिखि‍त परीक्षा के लिए बोर्ड कार्यालय बुलाया था। इसमें आर्ट्स टॉपर रूबी राय को छोड़कर सभी 13 टॉपर पहुंचे थे। रूबी ने तबीयत खराब होने को लेकर आवेदन दिया था और इंटरव्यू से छूट की मांग की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 'मैंने पापा से कहा था पास करवा दीजिए, उन्होंने टॉप करवा दिया'
Write a comment