1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: घरेलू विवाद से नाराज महिला ने 2 बच्चों संग नहर में लगाई छलांग

बिहार: घरेलू विवाद से नाराज महिला ने 2 बच्चों संग नहर में लगाई छलांग

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्क्त के बाद अंतिमा को किसी तरह बचा लिया लेकिन बच्चों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 11, 2018 12:42 IST
बिहार: घरेलू विवाद से नाराज महिला ने 2 बच्चों संग नहर में लगाई छलांग- India TV
बिहार: घरेलू विवाद से नाराज महिला ने 2 बच्चों संग नहर में लगाई छलांग

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने घरेलू विवाद के कारण अपने दो मासूम बच्चों के साथ एक नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने किसी तरह महिला को गहरे पानी से बचा लिया लेकिन बच्चों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने महिला को बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, डुमरिया गांव के रहने वाले राम की पत्नी अंतिमा देवी का बुधवार को किसी बात पर अपने पति से झगड़ा हुआ। शाम को अंतिमा गुस्से में अपने दोनों बच्चों गोलू (4 वर्ष) और बेटी (7 माह) को लेकर तिरहुत नहर के पास पहुंची और बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी।

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्क्त के बाद अंतिमा को किसी तरह बचा लिया लेकिन बच्चों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है।

बगहा नगर थाना के प्रभारी मोहम्मद अयूब ने गुरुवार को बताया कि अंतिमा के पति राम के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अंतिमा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बिहार: घरेलू विवाद से नाराज महिला ने 2 बच्चों संग नहर में लगाई छलांग - Bihar: Woman jumps in canal with 2 children due to domestic dispute
Write a comment
ipl-2019