1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार में मामूली विवाद में चाचा ने पीट-पीटकर ले ली भातीजी की जान

बिहार में मामूली विवाद में चाचा ने पीट-पीटकर ले ली भातीजी की जान

Reported by: IANS [Updated:09 May 2018, 1:09 PM IST]
Bihar: Uncle murder niece for water in Saran- India TV
बिहार में मामूली विवाद में चाचा ने पीट-पीटकर ले ली भातीजी की जान

छपरा: बिहार के सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में मात्र एक लोटा पानी के लिए एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी भतीजी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतका की बहन ने गरखा थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार, मोहम्मदपुर गांव निवासी 13 वर्षीय मोनी कुमारी रात को अपने घर में हैंडपंप पर एक लोटा पानी लेने गई थी, जहां उसके चाचा मणिकांत सिंह ने उसे पानी लेने के लिए मना किया। इसी बात से नाराज मणिकांत ने मोनी को धकेल दिया, जिससे वह गिर गई। आरोप है कि इसके बाद मणिकांत और उसकी पत्नी ब्यूटी ने मोनी को पीट-पीटकर मार डाला।

गरखा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बुधवार को बताया कि मृतका की बड़ी बहन के बयान पर हत्या की प्राथमिकी गरखा थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें चाचा, चाची सहित तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। सभी आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पूर्व से ही परिवार में आपसी विवाद चल रहा है। मृतका के पिता भी अपने छोटे भाई की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार में मामूली विवाद में चाचा ने पीट-पीटकर ले ली भातीजी की जान - Bihar: Uncle murder niece for water in Saran
Write a comment