1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: रसोई गैस सिलिंडर में आग लगने से मां और 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

बिहार: रसोई गैस सिलिंडर में आग लगने से मां और 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

बिहार के मधेपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र में रविवार को एक गैस सिलिंडर में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:21 May 2018, 10:56 AM IST]
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र में रविवार को एक गैस सिलिंडर में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में खाना बना रही मां और 2 मासूम बच्चे शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की रात खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलिंडर में आग लग जाने से महिला और उसके 2 मासूम बच्चों की झुलस कर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि कोई भी तुरंत उसे बुझाने की हिम्मत नहीं कर पाया। घटना मधेपुरा के आदर्शनगर मुहल्ले की है। 

पुलिस के अनुसार, मधेपुरा के आदर्शनगर मुहल्ले में रूबी देवी अपने घर की रसोई में खाना बना रही थी जबकि उनके दोनों बेटे एक अलग कमरे में सोए हुए थे। इसी दौरान दुर्घटनावश गैस सिलेंडर में आग लग गई और सिलिंडर विस्फोट के साथ फट गया। इसके बाद पूरे घर में आग लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दी और खुद आग पर काबू करने की कोशिश करने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब तक अग्निशमन दस्ता पहुंचता तब तक तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

मधेपुरा नगर थाना के प्रभारी के. बी. सिंह ने सोमवार को हादसे में रूबी देवी और उनके दो बेटों सुशांत (5) और प्रशांत (3) की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि रूबी ने कुछ ही दिन पूर्व यह घर किराए पर लिया था। घटना के समय रूबी के पति घर पर नहीं थे। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Bihar: Three dead in gas cylinder explosion in Madhepura
Write a comment